मनोरंजन

पीवी सिंधु ने गोल्ड मेडल जीतकर रचा इतिहास, बॉलीवुड ने कुछ यूं दी बधाईयां…

ओलंपिक रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने रविवार को स्विट्जरलैंड में बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में नोजोमी ओकुहारा को मात देकर इतिहास रच दिया. उनकी जीत की खुशी देशभर में सेलेब्रेट की जा रही है. कई बॉलीवुड सितारों ने भी सिंधु को इस ऐतिहासिक सफलता के लिए बधाई दी है. शाहरुख खान, अनुपम खेर समेत कई सारे सेलेब्स ने सिंधु की जीत पर सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिए हैं.

pv sindhu

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने पीवी सिंधु को बधाई देते हुए लिखा- ‘BWF वर्ल्ड चैम्पियनशिप में गोल्ड जीतने के लिए पीवी सिंधू को बधाई. आपने अपनी दुर्लभ प्रतिभा से पूरे देश का नाम गर्व से ऊंचा किया है. ऐसे ही इतिहास रचते रहिए.’ एक्टर अनुपम खेर ने लिखा- ‘प्यारी पीवी सिंधु को वर्ल्ड चैम्पियन बनने की बधाई. आपकी जीत हमें प्राउड फील कराती है. हमें जश्न मनाने का बहाना देने के लिए शुक्रिया. आपकी यात्रा प्रेरणादायक है. जय हो, जय हिंद.’

सिंधू विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

तापसी पन्नू ने लिखा- लेडीज और जेंटलमैन, आइए स्वागत करते हैं नई वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधू का. आखिरकार हमें गोल्ड मिला है. इसके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सिंधु को बधाई देते हुए लिखा- पीवी सिंधु आपको ढेर सारी बधाई. अपने टैलेंट और हार्ड वर्क से आपने हमें प्राउड फील कराया है.

मानुषी छिल्लर ने लिखा- BWF वर्ल्ड चैंपियनशिप में हमारा पहला गोल्ड. ये आपके हार्ड वर्क और लगन का नतीजा है. देश को बधाई. एक्टर सोनू सूद भी पीवी सिंधु की जीत से काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा- पीवी सिंधु ने Chen Yu Fei को मात दी और इतिहास रच दिया. शुभकामनाएं दोस्त.

बता दें कि बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2019 के फाइनल में सिंधु ने जीत दर्ज करते हुए गोल्ड मेडल जीता है. सिंधु वर्ल्ड चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं. इसी के साथ ही वे इतिहास रचने में कामयाब हुई हैं.

 

 

Show More

Saloni

सलोनी भल्ला पत्रकारिता में पिछले चार साल से एक्टिव हैं। यहां से पहले अमर उजाला में कार्यरत थीं। "खबरी अड्डा" के बाद साथ-साथ लाइव टुडे में भी कार्यरत हैं। वॉयस ओवर आर्टिस्ट, कंटेंट राइटिंग, कंटेंट एडिटिंग और एंकरिंग में एक्सपीरियंस है। लेखन में पॉलीटिकल, क्राइम, एंटरटेनमेंट, ब्यूटी और हेल्थ के साथ-साथ गली मोहल्लों  की खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक की चहल-पहल पर अपनी पैनी नजर रखती हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button