मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने छत से कूदकर किया सुसाइड, पहले भी की जान देने की कोशिश

मुंबई: मुंबई में रहने वाली एक मॉडल एक्ट्रेस ने गुरुवार रात को आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. मॉडल और एक्ट्रेस का नाम पर्ल पंजाबी है. इससे पहले भी पर्ल दो बार खुदखुशी की कोशिश कर चुकी हैं. दोनों बार उन्हें बचा लिया गया. लेकिन तीसरी बार की कोशिश जानलेवा साबित हुई. नाकामयाबी से परेशान बताई जा रही पर्ल ने अपनी जिंदगी को खत्म ही कर लिया. पुलिस के मुताबिक, पर्ल मानसिक रूप से डिस्टर्ब थीं. पर्ल की मां के साथ भी नहीं बनती थी. आए दिन दोनों के बीच झगड़े होते थे.

model committed suicide

पर्ल काफी समय से इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. पर्ल की पर्सनल लाइफ में भी दिक्कतें चल रही थीं. नाकामयाबी के बोझ तले दबकर पर्ल ने आत्महत्या कर ली.

घटना को लेकर बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड बिपिन कुमार ने बताया- “पर्ल को आदत थी कि मम्मी को दिखाने के लिए वो ऐसे करती थी कि यहां से कूद जाउंगी. खिड़की से कूद जाऊंगी. आज पता नहीं क्या हुआ. मैं जैसे ही ऊपर गया. मैंने देखा कि टैरेस का गेट खुला हुआ है. कुछ शोर की आवाज भी आ रही थी. मुझे लगा कि रोड पर कोई चिल्ला रहा होगा.”

पाकिस्तान में रुका ट्रेनों का सफर, इमरान की जमकर उड़ रही खिल्ली।

गार्ड के मुताबिक “मैं जैसे ही नीचे आया. तीसरे माले पर उनकी मम्मी मिलीं. हम नीचे आए तो देखा कि वो गिरी पड़ी हैं. घटना रात 12.15 से 12.30 के बीच में हुई.” बता दें कि पर्ल को तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल ले जाकर एडमिट किया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

 

Show More

Saloni

सलोनी भल्ला पत्रकारिता में पिछले चार साल से एक्टिव हैं। यहां से पहले अमर उजाला में कार्यरत थीं। "खबरी अड्डा" के बाद साथ-साथ लाइव टुडे में भी कार्यरत हैं। वॉयस ओवर आर्टिस्ट, कंटेंट राइटिंग, कंटेंट एडिटिंग और एंकरिंग में एक्सपीरियंस है। लेखन में पॉलीटिकल, क्राइम, एंटरटेनमेंट, ब्यूटी और हेल्थ के साथ-साथ गली मोहल्लों  की खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक की चहल-पहल पर अपनी पैनी नजर रखती हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button