मनोरंजन

अपनी कामयाबी पर ऋतिक रोशन ने कहा-मैं आज जहां हूं यह सब मेरी असफलताओं का ही परिणाम है.

इन दिनों एक्टर ऋतिक रोशन अपनी नई फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करते नजर आएंगे. ऋतिक के बॉलीवुड सफर की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में कहो ना प्यार है फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस 19 साल के सफर में ऋतिक ने कई फिल्मों में अलग अलग किरदार निभाए हैं.

hrithik roshan

 

उनकी फिज़ा, कभी खुशी कभी गम, कोई मिल गया, धूम 2 और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैस फिल्में हिट हुई तो वहीं, यादें, न तुम जानो ना हम, लक्ष्य, काइट्स और मोहनजो दारो जैसी फिल्में दमदार परफॉर्मेंस के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना असर छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाईं. ऋतिक का कहना है कि यह असफलताएं ही थीं जिन्होंने उन्हें आगे बढ़ने और नई ऊंचाइयों को छूने में बहुत मदद की.

सिंधू विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

आईएनएनस के साथ इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने कहा, ”आज जब मैं पीछे मुड़ के देखता हूं तो पाता हूं मैंने एक लंबा सफर तय किया है. कुछ सफलताएं हैं और कुछ असफलताएं हैं, लेकिन महत्वपूर्ण सीख मुझे मेरी असफताओं से सिखने को मिले हैं. मैं आज जहां हूं यह सब मेरी असफलताओं का ही परिणाम है. ऋतिक ने हालिया रिलीज फिल्म सुपर 30 को लेकर कहा कि उन्होंने इसलिए फिल्म इसलिए काम नहीं किया कि इससे सोशल मैसेज जाएगा बल्कि इसलिए कि क्योंकि फिल्म की कहानी बहुत अच्छी थी.

उन्होंने कहा, “मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि अगर आप समाज को कोई संदेश देना चाहते हैं तो डॉक्यूमेंट्री बनाएं, अगर आप फिल्म बनाना चाहते हैं तो उसमें मनोरंजन होना ही चाहिए. मैं सिर्फ इसलिए कोई फिल्म नहीं करना चाहूंगा क्योंकि वह किसी महान व्यक्ति की बायोपिक है. मैं तभी उसे करूंगा यदि उसकी स्क्रिप्ट एंटरटेनिंग है. इसी प्रकार की कहानियों की तलाश में मैं हूं.”

गौरतलब है कि ऋतिक पिछली बार सुपर 30 फिल्म में नजर आए थे. उन्होंने फिल्म में सुपर 30 के संचालक आनंद कुमार का रोल प्ले किया था. इसका निर्देशन विकास बहल ने किया था. इसके अलावा ऋतिक की नई फिल्म वॉर का टीजर जारी हो चुका है. इसके निर्देशन की कमान सिद्धार्थ आनंद संभाल रहे है. फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर नजर आएंगी.

 

Show More

Saloni

सलोनी भल्ला पत्रकारिता में पिछले चार साल से एक्टिव हैं। यहां से पहले अमर उजाला में कार्यरत थीं। "खबरी अड्डा" के बाद साथ-साथ लाइव टुडे में भी कार्यरत हैं। वॉयस ओवर आर्टिस्ट, कंटेंट राइटिंग, कंटेंट एडिटिंग और एंकरिंग में एक्सपीरियंस है। लेखन में पॉलीटिकल, क्राइम, एंटरटेनमेंट, ब्यूटी और हेल्थ के साथ-साथ गली मोहल्लों  की खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक की चहल-पहल पर अपनी पैनी नजर रखती हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button