खबर तह तक

नौगावां उपचुनाव: बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने पहुंचे संजीव बालियान

0

अमरोहाः केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान शनिवार को जिले में नौगावां सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिये प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने भाजपा प्रत्याशी संगीता चौहान के पक्ष में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने स्वर्गीय चेतन चौहान को श्रद्धांजलि अर्पित की.

नौगावां सीट पर है उपचुनाव
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान शनिवार को अमरोहा पहुंचे, जहां उन्होंने नौगावां सीट पर होने वाले उपचुनाव को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चेतन चौहान एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक अच्छे पार्टी के सिपाही थे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मेरा एक साल का समय उनके साथ गुजरा, इस दौरान मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. संजीव बालियान ने कहा कि मुझे आशा है कि क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार से स्वर्गीय चेतन चौहान को अपना बहुमूल्य वोट देकर सफल बनाया, ठीक उसी प्रकार संगीता चौहान को भी विजयी बनाएंगें.

पप्सरा और कैलसा में भी संबोधित की सभाएं
बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री थोड़ी देर ठहरने के बाद पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर के फॉर्म हाउस पर ठहरे. इसके बाद उन्होंने पप्सरा और फिर कैलसा की सभा को भी संबोधित किया. इस दौरान बुर्के वाले सवाल पर संजीव बालियान ने कहा कि मैं आज भी उस मुद्दे पर कायम हूं. चुनाव आयोग हो या कोई भी मेरी बात को गलत साबित नहीं कर सकता. जब तक बुर्का उतारकर चेहरे का मिलान नहीं किया जाता तब तक वोट कैसे डाला जा सकता है. कोई बुर्का पहनता है तो उसे पहनना चाहिए, उसका अधिकार है. लेकिन जब वो वोट डाले तो उसके चेहरे का मिलान तो कराना ही पड़ेगा.

आत्मनिर्भर भारत का किया जिक्र
केंद्रीय मंत्री ने सभा को संबोधित करते समय पार्टी की नीतियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सरकार ने जो जनहित में कार्य किए हैं, उनसे किसी जाति या धर्म विशेष को फायदा न होकर पूरा समाज ही लाभान्वित हुआ है. हम चाहते हैं कि समाज में एक ऐसी विचारधारा बने, जिससे कि देश उन्नति का शिखर छूने लगे. इसी के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री की ‘आत्मनिर्भर भारत’ योजना का भी जिक्र किया. इस पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर छोटे से बड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए कार्य कर रही है. युवाओं को सस्ते ब्याज पर ऋण उपलब्ध कराकर स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध कराने में कार्यशील है. अब जनता को सरकार के कार्यों में साथ देकर सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं का लाभ उठाएं.

संगीता चौहान के लिए मांगे वोट
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी संगीता चौहान आपके समक्ष हैं. उन्हें अपना अमूल्य मत देकर भारी मतों से सफल बनाएं और यह जिम्मेदारी मैं आप सभी पर छोड़ता हूं. मुझे आशा है कि नौगावां विधानसभा उपचुनाव में आप भारी मतों से संगीता चौहान को विजयी बनाएंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More