रिपोर्टर बन आप अपने क्षेत्र की हलचल और समाज की समस्याओं को उजागर कर सकते हैं...लिखिए कोई भी खबर, हम पोस्ट करेंगे आपकी खबर आपके नाम के साथ।
अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए खबरी अड्डा के साथ विज्ञापन बुक करे। बुकिंग के लिए सबसे आसान विकल्प उपलब्ध है।

लखीमपुर खीरी: मुठभेड़ में रेप और हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

  • गन्ने के खेत में पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़
  • मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में लगी गोली
  • आरोपी को निघासन सीएचसी में कराया गया भर्ती

लखीमपुर खीरी: सिंगाही रेप हत्याकांड के आरोपी लेखराम को पुलिस ने शुक्रवार की सुबह मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. उसकी लोकेशन निघासन के बम्भनपुर गांव के पास मिली थी. एसपी सतेंद्र कुमार ने चार टीमों को आरोपी की तलाश में लगाया हुआ था. दरअसल, सिंगाही थाना क्षेत्र में एक तीन वर्षीय बच्ची बुधवार को रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी. गुरुवार की सुबह उसका शव गांव के पास ही एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई. परिजनों ने गांव के ही लेखराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

एसपी सतेंद्र कुमार ने लेखराम की तलाश में तीन टीमें लगाई. शुक्रवार की सुबह उसकी लोकेशन निघासन के गांव बम्भनपुर के पास मिली, जिसके बाद एसपी ने खुद पुलिस की चार टीमों के साथ उसकी घेराबंदी की. पुलिस को देखकर अभियुक्त बम्भनपुर गांव के पास ही एक गन्ने के खेत में घुस गया. इस पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की और सर्च अभियान चलाया. सर्च अभियान के दौरान पुलिस से आरोपी लेखराम की मुठभेड़ हो गई, जिसमें उसके पैर में गोली लगी और वह जख्मी हो गया. पुलिस ने उसे खेत से बाहर निकाला और निघासन सीएचसी भेजा, जहां उसका इलाज जारी है.

एक सूचना प्राप्त हुई कि अभियुक्त अपनी ससुराल के आसपास है. इस सूचना पर एक टीम वहां पर पहुंची. अन्य टीमें भी आ ही रहीं थीं कि उसी दौरान गन्ने के खेत की तरफ अभियुक्त भागता हुआ दिखाई दिया. उसने पुलिस पर फायर भी किया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. इसमें अभियुक्त के पैर में गोली लगी है. एक सिपाही को भी गोली लगी है.
-सतेंद्र कुमार, एसपी खीरी