रिपोर्टर बन आप अपने क्षेत्र की हलचल और समाज की समस्याओं को उजागर कर सकते हैं...लिखिए कोई भी खबर, हम पोस्ट करेंगे आपकी खबर आपके नाम के साथ।
अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए खबरी अड्डा के साथ विज्ञापन बुक करे। बुकिंग के लिए सबसे आसान विकल्प उपलब्ध है।

औरैया: बीजेपी बूथ अध्यक्ष को मारी गोली, हालत नाजुक

औरैया: मां और पत्नी के बीच हुए विवाद की सूचना पर वापस घर लौट रहे बीजेपी के बूथ अध्यक्ष दीपक कुमार तिवारी को घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने गोली मार दी. वहीं सूचना मिलने पर आनन-फानन में परिजनों ने घायल दीपक कुमार तिवारी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. घटना शनिवार देर रात की है. मामले पर सीओ कमलेश नारायण पांडेय ने बताया कि अब तक घटना की तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा.

फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी दीपक कुमार पुत्र नित्यानंद तीन बार से लगातार बूथ अध्यक्ष के पद पर काम कर रहे हैं.शनिवार की देर रात लगभग 10 बजे दीपक गांव के बाहर लगे टावर पर चार्ज हो रहे मोबाइल को लेने पहुंचे थे. तभी वहां पहुंचे गांव के दो दबंगों ने उन्हें घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए पहले लातघूसों और डंड़ों से पिटाई की.

मारपीट कर रहे दबंगों ने दीपक को जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर किया, जिससे गोली कान के पास लगी और वह लहु-लूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. फायरिंग के बाद दबंग मौके से भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल दीपक को सीएचसी फफूंद में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.