रिपोर्टर बन आप अपने क्षेत्र की हलचल और समाज की समस्याओं को उजागर कर सकते हैं...लिखिए कोई भी खबर, हम पोस्ट करेंगे आपकी खबर आपके नाम के साथ।
अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए खबरी अड्डा के साथ विज्ञापन बुक करे। बुकिंग के लिए सबसे आसान विकल्प उपलब्ध है।

जिला मजिस्ट्रेट ने साफ सफाई का जायजा लेते हुए मोहर्रम पर सुरक्षा बढ़ाने के दिए निर्देश

राजन बाजपेयी


पाली, हरदोई। कस्बे में अपर जिला मजिस्ट्रेट द्वारा सफाई व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था का जायजा लिया गया एडीएम द्वारा पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया कि कोरोना के खतरे को देखते हुए नगर में शक्ति से लॉक डाउन का अनुपालन कराएं एवं मोहर्रम के त्यौहार के मद्देनजर कस्बे में पीएसी की तैनाती की भी बात कही।

रविवार को पाली नगर पहुंचकर अपर जिला मजिस्ट्रेट संजय कुमार द्वारा कस्बे में सफाई एवं शांति व्यवस्था का जायजा लिया गया एडीएम ने थानाध्यक्ष विनोद कुमार गोस्वामी को सप्ताह में 2 दिन शासन द्वारा निर्धारित लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराए जाने एवं मोहर्रम के त्यौहार के मद्देनजर मुस्लिम बस्तियों में सगन गश्त का आदेश दिया साथ ही एडीएम ने कहा कि कस्बे में शांति व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए जल्दी पीएसी की तैनाती की जाएगी।

इसी के साथ जिला मजिस्ट्रेट ने अधिशासी अधिकारी अवनीश कुमार शुक्ला को निर्देश देते हुए कहा पाली के सफाई व्यवस्था इससे भी कई ज्यादा दुरस्त की जाए इस मौके पर अधिशासी अधिकारी अवनीश कुमार शुक्ला, थाना अध्यक्ष विनोद कुमार गोस्वामी नगर पंचायत लिपिक राकेश दीक्षित अमित शुक्ला श्याम जी अग्निहोत्री कपिल अवस्थी गणेश मिश्रा उदय कुमार तिवारी सफाई नायक मुकेश वाजपेई आदि मौजूद रहे।