रिपोर्टर बन आप अपने क्षेत्र की हलचल और समाज की समस्याओं को उजागर कर सकते हैं...लिखिए कोई भी खबर, हम पोस्ट करेंगे आपकी खबर आपके नाम के साथ।
अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए खबरी अड्डा के साथ विज्ञापन बुक करे। बुकिंग के लिए सबसे आसान विकल्प उपलब्ध है।

बलियाः पत्रकार रतन सिंह हत्या मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, प्रभारी निरीक्षक सस्पेंड

बलियाः जनपद में टीवी चैनल के पत्रकार की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद एसपी खुद मौके पर पहुंचे और उन्होंने फेफना थाना प्रभारी की लापरवाही को देखते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि एक निजी चैनल के पत्रकार रतन सिंह सोमवार की रात अपने घर की ओर जा रहे थे. उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनका पीछा किया.

बदमाशों से बचने के लिए पत्रकार रतन सिंह ग्राम प्रधान के घर के अंदर चले गए, लेकिन बदमाशों ने उनका पीछा करते हुए फायरिंग कर दी. बदमाशों की गोली लगने से पत्रकार रतन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद एसपी, एडिशनल एसपी कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि रतन सिंह की हत्या पुरानी पारिवारिक रंजिश में हुई है. इस मामले में अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

लगातार पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि पिछले साल भूसा रखने को लेकर रतन सिंह और उनके पट्टीदारों में विवाद हुआ था और मामला थाने पहुंचा था. जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा भी दर्ज हुआ था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घटना फेफना थाना से महज कुछ दूरी पर ही हुआ है और इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है. जिसको देखते हुए फेफना थाना प्रभारी शशि मौली पांडे को तत्काल निलंबित कर दिया गया है.