रिपोर्टर बन आप अपने क्षेत्र की हलचल और समाज की समस्याओं को उजागर कर सकते हैं...लिखिए कोई भी खबर, हम पोस्ट करेंगे आपकी खबर आपके नाम के साथ।
अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए खबरी अड्डा के साथ विज्ञापन बुक करे। बुकिंग के लिए सबसे आसान विकल्प उपलब्ध है।

राम मंदिर आंदोलन के दौरान जेल गए कस्बे के सभी कार सेवकों को भाजपा जिला अध्यक्ष ने किया सम्मानित

पाली (हरदोई)। राम मंदिर आंदोलन के दौरान 30 साल पहले हरदोई जिले के पाली कस्बे में भड़क पड़े थे राम भक्त कारसेवकों को जेल में भेजा गया था। 1990 में कारसेवकों ने राम मंदिर आंदोलन के दौरान अयोध्या जाने का खूब जुनून था। प्रशासन ने जिले भर में कारसेवकों की धरपकड़ शुरू कर दी थी। प्रमुख लोगों को चिह्नित कर उनके घरों पर दबिश दी जा रही थी। प्रमुख लोगों के पकड़े जाने पर जिले में जेल भरो आंदोलन शुरू कर दिया गया था। बड़ी तादाद में रामभक्तों को जिला कारागार में ठूस दिया गया

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के शिलान्यास के मौके पर आज पूरे देश में जश्न का माहोल है। पूरे देश में इस आंदोलन से जुड़े और जेल गए लोगों को सम्मानित किया गया है। इसी के साथ जिला हरदोई के भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ‘नीरज’ ने अयोध्या राम मंदिर आंदोलन के दौरान जेल गए कस्बे के पांच लोगों को माल्यर्पण कर सम्मानित किया। जिलाध्यक्ष ने सबसे पहले पूर्व चेयरमैन कमलाकांत बाजपेई को अयोध्या मामले में 1990 में जेल जाने पर उनके आवास पंहुचकर माला पहनाकर और मुह मीठा करवाकर सम्मानित किया।

वहीं कस्बे के श्रीकांत शुक्ला, प्रकाशचंद्र बाजपेई, अनंतु मिश्रा, प्रमोद गुप्ता को माल्यर्पण कर सम्मानित किया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ने सभी को राममंदिर के निर्माण कार्य की बधाई भी दी। इसके अलावा जिलाध्यक्ष ने कस्बे के आविद नगर मोहल्ले में स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत बनाये गए सार्वजनिक शौचालय का लोकार्पण भी किया। इस मौके पर पाली भाजपा मंडल अध्यक्ष शिवम तिवारी, आशुतोष मिश्रा, रामू अग्निहोत्री, रामबाबू शुक्ला, राजेश मिश्रा आदि मौजूद रहे।