रिपोर्टर बन आप अपने क्षेत्र की हलचल और समाज की समस्याओं को उजागर कर सकते हैं...लिखिए कोई भी खबर, हम पोस्ट करेंगे आपकी खबर आपके नाम के साथ।
अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए खबरी अड्डा के साथ विज्ञापन बुक करे। बुकिंग के लिए सबसे आसान विकल्प उपलब्ध है।

लखनऊ: महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाला दबोचा गया

लखनऊ: महिलाओं से दोस्ती कर उन्हें अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपी को वीमेन पावर लाइन 1090 की टीम ने रायबरेली से गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आया आरोपी फर्जी आईडी पर सिम लेकर महिलाओं को फोन कर और अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता था. आरोपी के खिलाफ 50 जनपदों में 63 मुकदमे दर्ज हैं.

बताया जा रहा है कि आरोपी को रायबरेली के बछरावां से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी लवकुश दो मोबाइल में 3 सिम रखता था. यह सिम उसने फर्जी आईडी से ले रखी थी. आरोपी को वीमेन हेल्पलाइन की काउंसलर ने कई बार समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उसने इन हरकतों को नहीं छोड़ा. आरोपी के खिलाफ रायबरेली के बछरावां थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को अपर पुलिस महानिदेशक वीमेन पावर लाइन ने 5 हजार रुपये नगद पुरस्कार देने का एलान किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लवकुश शादी टूटने से परेशान था. इसके बाद से ही वह कोई भी 10 नम्बर का डिजिट मिलाता और जब कोई महिला कॉल रिसीव करती थी तो अश्लील बातें करने लगता था. वीमेन पावर लाइन की अपर पुलिस महानिदेशक नीरा रावत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ करीब 50 जिलों में 63 मुकदमे दर्ज हैं. 63 से अधिक शिकायतें हैं. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार करने वाली टीम को 5000 रुपये पुरस्कार दिया गया है.