खबर तह तक

दक्षिण कोरिया में पाकिस्तानी प्रदर्शनकारियों से भिड़ी भाजपा की शाजिया इल्मी

0

भाजपा की नेता शाजिया इल्मी दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में शनिवार को प्रदर्शनकारी पाकिस्तानियों से भिड़ गईं. पाक प्रदर्शनकारी भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. सोशल मीडिया पर इनका वीडियो भी वायरल हुआ है।

shazia ilmi

वीडियो में दिख रहा है कि नारेबाजी करते प्रदर्शनकारियों को देखकर शाजिया इल्मी अपने साथियों के साथ टैक्सी से उतरीं और भीड़ से जा भिड़ीं. समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार प्रदर्शनकारियों के अधिक उग्र होने पर स्थानीय पुलिस को दखल देना पड़ा. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से उलझी इल्मी और उनके अन्य साथियों को वहां से हटाया गया.

शाजिया इल्मी के अनुसार वह और दो अन्य नेता सियोल में आयोजित यूनाइटेड पीस फेडरेशन कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने गए हुए हैं. कॉन्फ्रेंस के बाद वह भारतीय राजदूत से मिलने दूतावास गई थीं. दूतावास से वापस होटल लौटने के दौरान रास्ते में पाकिस्तानी प्रदर्शन कर रहे थे.

पाकिस्तान पर भड़कते हुए बोले राजनाथ सिंह- अब बात केवल PoK पर होगी

इल्मी ने कहा कि पाकिस्तानी झंडे लेकर भारत और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करती भीड़ हमें देख रही थी. हमें लगा कि उन्हें अपने देश, अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनादर न करने के लिए कहना हमारा कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि हम उन्हें यह बता रहे थे कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना भारत का आंतरिक मामला है. इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More