रिपोर्टर बन आप अपने क्षेत्र की हलचल और समाज की समस्याओं को उजागर कर सकते हैं...लिखिए कोई भी खबर, हम पोस्ट करेंगे आपकी खबर आपके नाम के साथ।
अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए खबरी अड्डा के साथ विज्ञापन बुक करे। बुकिंग के लिए सबसे आसान विकल्प उपलब्ध है।

भ्रष्टाचार को लेकर उत्तर प्रदेश में बड़ी कार्रवाई, मुख्यमंत्री ने पुलिस अधीक्षक को किया सस्पेंड

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी कार्रवाई करते हुए महोबा के पुलिस अक्षीक्षक मणिलाल पाटीदार को सस्पेंड कर दिया है। मणिलाल पाटीदार का निलंबन तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है और कहा गया है कि उनके कृत्यों की वजह से आम जनता में पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है।

गृह विभाग के प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा एसपी द्वारा गिट्टी परिवहन में चलाई जा रही गाड़ियों से अवैध रूप से धन की मांग की गई थी। इस मांग को पूरा नहीं करने पर गाड़ी के मालिकों का पुलिस द्वारा उत्पीड़न कराया जा रहा था।

गृह विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि मणिलाल पाटीदार अखिल भारतीय सेवा के साथ-साथ अनुशासित बल के सदस्य हैं और उनके इस कार्य से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। साथ ही जनपद में स्वच्छ प्रशासन पर भी आंच आई है और सरकार की विश्वसनीयत पर भी प्रश्न चिन्ह लगा है। निलंबन की अवधि में वे पुलिस महानिदेशक कार्यालय से सम्बद्ध रहेंगे

Saurabh Bhatt
सौरभ भट्ट पिछले दस सालों से मीडिया से जुड़े हैं। यहां से पहले टेलीग्राफ में कार्यरत थे। इन्हें कई छोटे-बड़े न्यूज़ पेपर, न्यूज़ चैनल और वेब पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क पर काम करने का अनुभव है। इनकी हिन्दी और अंग्रेज़ी भाषा पर अच्छी पकड़ है। साथ ही पॉलिटिकल मुद्दों, प्रशासन और क्राइम की खबरों की अच्छी समझ रखते हैं।