रिपोर्टर बन आप अपने क्षेत्र की हलचल और समाज की समस्याओं को उजागर कर सकते हैं...लिखिए कोई भी खबर, हम पोस्ट करेंगे आपकी खबर आपके नाम के साथ।
अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए खबरी अड्डा के साथ विज्ञापन बुक करे। बुकिंग के लिए सबसे आसान विकल्प उपलब्ध है।

भदोही पहुंचे विधायक विजय मिश्रा, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

भदोही: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को लेकर पुलिस आज शाम भदोही पहुंच गई. विजय मिश्रा को यूपी पुलिस मध्य प्रदेश के आगर से लेकर आई है. मामले को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. दरअसल, 2 दिन पहले विजय मिश्रा को मध्यप्रदेश पुलिस ने हिरासत में लिया गया था. वहीं यूपी पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर विजय मिश्रा को मध्यप्रदेश से भदोही लेकर आई है.

वहीं, भदोही में विजय मिश्रा के आने की पूरी तैयारी पुलिस ने कर ली है. पीएसी के अतिरिक्त जवानों को भी तैनात कर दिया गया है, जबकि जिले के कचहरी एवं पुलिस लाइन में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं. एहतियात के तौर पर भारी संख्या में पुलिस बल लगा दिया गया है.

बता दें कि, बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर उनके ही रिश्तेदार ने एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद से ही वे जिले से फरार चल रहे थे. इस दौरान विजय मिश्रा महाकाल के दर्शन करने मध्य प्रदेश आए थे. जहां वापस लौटते समय एमपी पुलिस ने उन्हें आगर जिले से हिरासत में लिया था. वहीं विधायक विजय मिश्रा की बेटी ने भी पिछले दिनों सरकार से अपील की थी. उनके पिता का रास्ते में फर्जी एनकाउंटर न किया जाए.