रिपोर्टर बन आप अपने क्षेत्र की हलचल और समाज की समस्याओं को उजागर कर सकते हैं...लिखिए कोई भी खबर, हम पोस्ट करेंगे आपकी खबर आपके नाम के साथ।
अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए खबरी अड्डा के साथ विज्ञापन बुक करे। बुकिंग के लिए सबसे आसान विकल्प उपलब्ध है।

मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रियंका बोलीं-अर्थव्यवस्था को हिलाने के बाद सरकार ने मौन धारण किया

Priyanka Gandhi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार दूसरी दफे प्रचंड जीत के साथ लगातार दूसरी बार केंद्र की सत्ता पर काबिज हुई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं.

Priyanka Gandhi

मोदी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने परकेंद्र के मंत्री और भाजपा के नेता जहां सरकार की उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैं. वहीं विपक्षी नेताओं ने भी सरकार पर अपने अंदाज में निशाना साधा.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर शायराना अंदाज में जमकर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, अर्थव्यवस्था करके चौपट, मौन बैठी है सरकार संकट में हैं कंपनियां, ठप्प हो रहा व्यापार, ड्रामे से, छल से, झूठ से, प्रचार से करके कपट, जन-जन से छुपा रहे, देश की हालत विकट.

ISRO ने खोजा विक्रम लैंडर, संपर्क साधने की कोशिश जारी

कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट कर उद्योग जगत में मंदी की आहट को मोदी सरकार को घेरा है. प्रियंका ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है.

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर गृह मंत्री अमित शाह समेत कई मंत्रियों और भाजपा के नेताओं ने ट्वीट कर सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

Saloni
सलोनी भल्ला पत्रकारिता में पिछले चार साल से एक्टिव हैं। यहां से पहले अमर उजाला में कार्यरत थीं। "खबरी अड्डा" के बाद साथ-साथ लाइव टुडे में भी कार्यरत हैं। वॉयस ओवर आर्टिस्ट, कंटेंट राइटिंग, कंटेंट एडिटिंग और एंकरिंग में एक्सपीरियंस है। लेखन में पॉलीटिकल, क्राइम, एंटरटेनमेंट, ब्यूटी और हेल्थ के साथ-साथ गली मोहल्लों  की खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक की चहल-पहल पर अपनी पैनी नजर रखती हैं।