खबर तह तक

इस एक्ट्रेस ने छत से कूदकर किया सुसाइड, पहले भी की जान देने की कोशिश

0

मुंबई: मुंबई में रहने वाली एक मॉडल एक्ट्रेस ने गुरुवार रात को आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. मॉडल और एक्ट्रेस का नाम पर्ल पंजाबी है. इससे पहले भी पर्ल दो बार खुदखुशी की कोशिश कर चुकी हैं. दोनों बार उन्हें बचा लिया गया. लेकिन तीसरी बार की कोशिश जानलेवा साबित हुई. नाकामयाबी से परेशान बताई जा रही पर्ल ने अपनी जिंदगी को खत्म ही कर लिया. पुलिस के मुताबिक, पर्ल मानसिक रूप से डिस्टर्ब थीं. पर्ल की मां के साथ भी नहीं बनती थी. आए दिन दोनों के बीच झगड़े होते थे.

model committed suicide

पर्ल काफी समय से इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. पर्ल की पर्सनल लाइफ में भी दिक्कतें चल रही थीं. नाकामयाबी के बोझ तले दबकर पर्ल ने आत्महत्या कर ली.

घटना को लेकर बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड बिपिन कुमार ने बताया- “पर्ल को आदत थी कि मम्मी को दिखाने के लिए वो ऐसे करती थी कि यहां से कूद जाउंगी. खिड़की से कूद जाऊंगी. आज पता नहीं क्या हुआ. मैं जैसे ही ऊपर गया. मैंने देखा कि टैरेस का गेट खुला हुआ है. कुछ शोर की आवाज भी आ रही थी. मुझे लगा कि रोड पर कोई चिल्ला रहा होगा.”

पाकिस्तान में रुका ट्रेनों का सफर, इमरान की जमकर उड़ रही खिल्ली।

गार्ड के मुताबिक “मैं जैसे ही नीचे आया. तीसरे माले पर उनकी मम्मी मिलीं. हम नीचे आए तो देखा कि वो गिरी पड़ी हैं. घटना रात 12.15 से 12.30 के बीच में हुई.” बता दें कि पर्ल को तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल ले जाकर एडमिट किया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More